Widgets Magazine

मदनलाल को रास नहीं आया 15 लाख का पुरस्कार देना

Last Updated: शुक्रवार, 11 अगस्त 2017 (23:15 IST)
नई दिल्ली। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने पुरुष और महिला चयन समिति के प्रत्येक सदस्य को ‘अच्छी टीम के चयन’ करने के लिए 15 लाख रुपए देने की की घोषणा की कड़ी आलोचना की। इससे पहले भी चयनकर्ताओं को टीम के अच्छे प्रदर्शन पर वित्तीय तौर पर पुरस्कृत किया गया।
 
प्रशासकों की समिति (सीओए) की सदस्य डायना एडुल्जी ने घोषणा की थी बीसीसीआई पुरुष और महिला दोनों चयन समिति के सदस्यों को पुरस्कृत करेगी।
 
भारत के मुख्य कोच और राष्ट्रीय चयनकर्ता रह चुके मदनलाल ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, ‘यह पढ़कर हैरान हूं कि चयनकर्ताओं को सर्वश्रेष्ठ टीम का चयन करने के लिए 15 लाख रुपए दिए जाएंगे। उन्हें खराब नहीं सर्वश्रेष्ठ टीम का ही चयन करना होता है।’ सच्चाई यह है कि दोनों चयन समितियों को अच्छा खासा वेतन भी मिलता है।
 
बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी से जब मदनलाल की टिप्पणी के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, ‘इससे पहले भी चयनकर्ताओं को टीम के अच्छे प्रदर्शन पर वित्तीय तौर पर पुरस्कृत किया गया। भारतीय पुरुष टीम ने जब 2011 में विश्व कप जीता तो कृष्णमाचारी श्रीकांत की अगुवाई वाली चयन समिति को मोटी धनराशि दी गई थी। 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine