बहुत अनियमित गेंदबाज हैं ईशांत शर्मा

Last Updated: शुक्रवार, 12 जनवरी 2018 (19:21 IST)
मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व राजू कुलकर्णी का मानना है कि अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा काफी अनियमित हैं जिस कारण वे तेज गेंदबाजी का नेतृत्व करने में विफल रहे हैं। राजू ने गुरुवार रात यहां कहा कि ईशांत शर्मा ने देश के लिए 78 (79) टेस्ट मैच खेले है और के लिए 78 टेस्ट मैच खेलना कमाल की बात है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने कभी गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व किया है और यह उनकी समस्या रही है।

देश के लिए 3 टेस्ट और 10 एकदिवसीय खेलने वाले इस गेंदबाज ने कहा कि ईशांत बहुत अनियमित है, हर बार वह नई तकनीक, रणनीति के साथ आते है जो उनके लिए भी काफी भ्रामक होता है। ईशांत ने 2007 में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट करियर का आगाज करने के बाद 79 टेस्ट मैचों में 226 विकेट लिए हैं। दिल्ली के इस तेज गेंदबाज ने 80 एकदिवसीय मैचों में 115 विकेट झटके हैं।

कुलकर्णी ने लीजेंड्स क्लब के कार्यक्रम के इतर कहा कि पिछली 2 श्रृंखलाओं में उनकी गेंदबाजी का स्तर काफी खराब रहा है। वे परिस्थितियों का सामना ठीक से नहीं कर रहे थे और मुझे लगता है कि हर बार वह कुछ नया करने की कोशिश करते हैं जिससे वे बहुत अनियमित हो गए हैं। उन्होंने टीम की मौजूदा तेज गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ करते हुए कहा कि उनके साथ फिटनेस चिंता का सबब हो सकती है। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :