आईपीएल 2018 : पंजाब के खिलाफ भी जीत की लय कायम रखने उतरेगी चेन्नई सुपर किंग्स

पुनः संशोधित शनिवार, 14 अप्रैल 2018 (12:24 IST)
मोहाली। महेंद्र सिंह धोनी की रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में से खेलेगी तो उसका लक्ष्य जीत की लय कायम रखने का होगा। दोनों टीमों का यह तीसरा मैच है।

पहले मैच में मुंबई इंडियंस पर रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई ने दूसरे करीबी मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को मात दी। ड्वेन ब्रावो और सैम बिलिंग्स का शानदार फॉर्म चेन्नई के लिए वरदान साबित हुआ है। उनके अलावा धोनी, सुरेश रैना, रवीन्द्र जडेजा, फाफ डु प्लेसिस, शेन वाटसन, अंबाती रायुडू जैसे मैच विनर टीम में हैं।

स्पिन गेंदबाजी में हरभजन सिंह, जडेजा और इमरान ताहिर कमाल कर सकते हैं जिनका साथ देने के लिए तेज गेंदबाज दीपक चहार, वॉटसन और शार्दुल ठाकुर हैं। दूसरी ओर किंग्स इलेवन पंजाब को पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने हराया। पंजाब ने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को 6 विकेट से मात दी थी। केएल राहुल ने इसमें आईपीएल का सबसे तेज अर्द्धशतक जड़ा था।
शुक्रवार के मैच में भी राहुल ने 30 गेंदों में 47 रन बनाए लेकिन पंजाब के विकेट जल्दी गिरते गए और टीम 155 रन ही बना सकी। पंजाब की चिंता का सबब युवराज सिंह का खराब फॉर्म है, जो 2 मैचों में 12 और 4 रन ही बना सके। गेंदबाजी में मोहित शर्मा लय में नहीं दिखे। अश्विन ने गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया।

बल्लेबाजी में आरोन फिंच से काफी उम्मीदें हैं, जो पहला मैच नहीं खेल सके और आरसीबी के खिलाफ नाकाम रहे। पंजाब के 17 बरस के स्पिनर मुजीबुर रहमान ने अपनी विविधता से सभी को चौंका दिया और विराट कोहली का अहम विकेट लिया। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :