IPL 10 : ऋषभ की धमाकेदार पारी, क्या बोले सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली| Last Updated: शुक्रवार, 5 मई 2017 (13:01 IST)
नई दिल्ली। ने ऋषभ पंत की गुजरात लॉयंस के खिलाफ गुरुवार रात यहां खेली गई 97 रनों की पारी को की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक करार दिया। पंत और संजू सैमसन के दमदार अर्द्धशतकों की मदद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने लॉयंस के 208 रनों के स्कोर को भी बौना साबित कर दिया था।

इसके बाद तेंदुलकर ने ट्वीट किया कि मैंने आईपीएल के पिछले 10 सत्रों में जितनी पारियां देखी हैं उनमें यह सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है। पंत और सैमसन ने दूसरे विकेट के लिए केवल 63 गेंदों पर 143 रन बनाए। कुछ अन्य पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों ने भी पंत की पारी की तारीफ की।

मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे हरभजन सिंह ने ट्वीट किया कि ऋषभ पंत, क्या शानदार पारी खेली! कौशल से भरपूर युवा! सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टाम मूडी ने कहा कि हम इससे बेहतर पारी की उम्मीद नहीं कर सकते।
पूर्व स्टार बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा कि दो प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाजों संजू सैमसन और की बेहतरीन पारियां। उनकी सकारात्मकता, कौशल और बेपरवाह रवैया मुझे भा गया।

खुद बेपरवाह होकर खेलने वाले वीरेन्द्र सहवाग ने कहा कि पंत की खास पारी उनके दिल को छू गई। सहवाग ने लिखा कि जिन बल्लेबाजों का खुद पर भरोसा होता है और जिनके पास गेंद को हिट करने का खास कौशल होता है, मुझे वे बहुत पसंद हैं। ऋषभ पंत की शुक्रवार को बेहतरीन खास पारी।

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने लिखा कि ऋषभ पंत, संजू सैमसन। क्या पारियां खेली। सभी टीमें इन पर निगाहें रखें। ये खास हैं। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने लिखा कि शतक का हकदार था ऋभष पंत। बेहतरीन पारी। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :