इंग्लैंड के फैंस ने उड़ाया भारतीय टीम का मजाक, पूछा- कहां गायब हो गए तुम्हारे विराट कोहली

पुनः संशोधित मंगलवार, 7 अगस्त 2018 (11:12 IST)
भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में को इंग्लैंड के हाथों 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली टीम के सबसे दमदार बल्लेबाज के रूप में सामने आए, उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज रंग में नही दिखा जिसके चलते टीम को हार का मुंह देखना पड़ा।

बहुत से लोगों ने भारत की प्रशंसा इस बात के लिए कि टीम इंडिया ने इंग्लैंड को कड़ी टक्कर दी, लेकिन इंग्लैंड फैन्स ने भारतीय टीम और कप्तान विराट कोहली का मैच के बाद जमकर मजाक उड़ाया।

मैच खत्म होने के बाद जब भारतीय टीम बस में बैठकर स्टेडियम से जा रही थी ठीक उसी वक्त बस के सामने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फैंस ने विराट का नाम लेकर जोर-जोर से नारेबाजी की और कहा कि तुम्हारे विराट कोहली कहां गायब हो गए। उन्होंने वहां मौजूद भारतीय फैंस को भी अपना निशाना बनाया। बाद में वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने फैंस को बस के सामने से हटाया और फिर बस आगे निकल पाई।
अब दोनों देशों के बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स में खेला जाएगा जहां भारतीय टीम के अंतिम 11 पर सबकी नजरें टिकी होंगी इसके अलावा इंग्लैंड की टीम ने भी दूसरे टेस्ट के लिए अपनी टीम में कुछ बदलाव किए हैं और ये देखना दिलचस्प होगा कि उनकी टीम का कांबिनेशन क्या होगा।


और भी पढ़ें :