भारत-न्यूजीलैंड वनडे की तैयारियां जोरों पर, कल से बिकेंगे टिकट

पुनः संशोधित बुधवार, 11 अक्टूबर 2017 (15:31 IST)

लखनऊ। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 29 अक्टूबर को के में होने वाले दिन-रात के एकदिवसीय क्रिकेट मैच की तैयारियां जोरों पर हैं। इस मैच के लिए गुरुवार को टिकटों की बिक्री भी ऑनलाइन शुरू हो जाएंगी।
सबसे महंगा टिकट वीआईपी पैवेलियन का 6,000 और सबसे सस्ता टिकट बी महिला और बी जनरल 300 रुपए का होगा। उत्तरप्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के सीईओ ललित खन्ना ने बुधवार को बताया कि 29 अक्टूबर को होने वाले वनडे की सारी तैयारियां आखिरी चरण में हैं।

उन्होंने कहा कि स्टेडियम की रंगाई-पुताई का काम चल रहा है, जो संभवत: दीपावली तक पूरा हो जाएगा। टीम के खिलाड़ियों के ठहरने के लिए शहर के एकमात्र पंचसितारा होटल के 90 कमरों की बुकिंग कर ली गई है। इसके अतिरिक्त अन्य लोगों के लिए एक दूसरे होटल में भी कमरे बुक कर लिए गए हैं। खिलाड़ियों के आने-जाने की व्यवस्था के लिए जिला और पुलिस प्रशासन के साथ जल्द ही बैठक होगी।

खन्ना के मुताबिक वीआईपी पैवेलियन का टिकट 6,000, पैवेलियन बालकनी का टिकट 5,000, पैवेलियन बालकनी ए का टिकट भी 5,000, पैवेलियन ग्राउंड का टिकट 3,000, डी चेयर्स का टिकट 2,500, सी बालकनी का टिकट 1,800 रुपए, सी स्टॉल का टिकट 1,300 रुपए, ई पब्लिक गैलरी का टिकट 500, बी जनरल तथा बी महिला का टिकट 300 रुपए का होगा।

उन्होंने कहा कि अभी तो टिकट ऑनलाइन बेचे जाएंगे। अगर मैच से 1-2 दिन पहले कुछ टिकट बच गए तो इन्हें ऑफलाइन मतलब कुछ काउंटर के माध्यम से भी बिकवाया जाएगा। इसके लिए कानपुर के अलावा लखनऊ में भी टिकट उपलब्ध करवाए जाएंगे, क्योंकि राजधानी लखनऊ से मात्र 80 किलोमीटर होने के कारण बहुत से क्रिकेटप्रेमी लखनऊ से कानपुर आते हैं। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :