ऑस्ट्रेलिया की रणनीति कमिन्स को सभी मैचों में उतारना

पुनः संशोधित बुधवार, 13 सितम्बर 2017 (20:52 IST)
चेन्नई। ऑस्ट्रेलिया के ने आज कहा कि टीम प्रबंधन भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की आगामी श्रृंखला में मुख्य तेज गेंदबाज की व्यस्तता पर करीबी नजर रखेगा हालांकि वह चाहते हैं कि वह सभी पांच वनडे मैचों में खेले।
सेकर ने क्रिकेट.काम.एयू से कहा, ‘अभी हम उसे सभी मैचों में उतारने की रणनीति बना रहे हैं। हम इस पर (कमिन्स को विश्राम देने) गौर करेंगे। हम उनकी व्यवस्तता से अवगत हैं लेकिन हम यह भी जानते हैं कि यह महत्वपूर्ण श्रृंखला है। यह आस्ट्रेलिया बनाम भारत है और इससे बड़ी कोई श्रृंखला नहीं हो सकती।’

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी कोच इस दौर में डेरेन लीमन की अनुपस्थिति में मुख्य कोच की भूमिका निभा रहे हैं। अभी के हिसाब से टीम का ‘प्लान ए’ कमिन्स को भारत के खिलाफ सभी मैचों में खिलाना है तथा सेकर ने कहा कि उन्हें विश्राम देना केवल ‘प्लान बी’ है।
मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और जेम्स पैटिनसन के चोटिल होने के कारण बाहर होने से कमिन्स आस्ट्रेलिया के कम अनुभवी आक्रमण की अगुवाई करेंगे। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :