Widgets Magazine

अलगाववादी मीरवाइज़ पर भड़के गौतम गंभीर ने कहा- अब वहीं मनाएं ईद

पुनः संशोधित सोमवार, 19 जून 2017 (10:36 IST)
चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में रविवार को  भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर काफी गहमा गहमी रही। भारतीय ने भी एक ट्वीट कर अलगाववादी नेता मीरवाइज़ उमर फ़ारूक़ को आड़े हाथ लिया। गंभीर ने मीरवाइज को पाकिस्तान जाकर मनाने की सलाह दे डाली।
 
गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, "मीरवाइज़ के लिए एक सलाह है कि वो बॉर्डर के पार (पाकिस्तान) क्यों नहीं चले जाते? वहां आपको बेहतर पटाखे (चाइनीज) मिलेंगे। ईद भी वहीं मनाना, मैं आप का सामान बांधने में आपकी मदद करूंगा।"
दरअसल, गंभीर ने ये ट्वीट मीरवाइज़ के उस ट्वीट के जवाब में किया जिसमें मीरवाइज़ भारत की हार के बाद पटाखे फूटने और ईद मानाने की बातें कर रहे हैं।
 
मीरवाइज़ ने भारत की हार के बाद ट्विटर पर लिखा था, "हर तरफ पटाखे फूट रहे हैं, ऐसा लग रहा है ईद जल्दी आ गई। बेहतर टीम के नाम आज का दिन. पाकिस्तान को जीत की बधाइयां।"
गंभीर के ट्वीट को लोगों का भारी समर्थन मिला और लोगों ने यहां तक कहा कि वो मीरवाइज़ के टिकट का पैसा देने के लिए तैयार हैं। लोगों ने गंभीर के इस ट्वीट के बाद मीरवाइज़ को खूब लताड़ा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine