तीन श्रीलंकाई खिलाड़ियों का हुआ टेस्ट : निक पोथास

Last Updated: मंगलवार, 5 दिसंबर 2017 (19:15 IST)
नई दिल्ली। श्रीलंका के कोच निक पोथास ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के चौथे दिन की खेल की समाप्ति के बाद माना कि दिल्ली के प्रदूषण से परेशान चल रही श्रीलंकाई टीम के तीन खिलाड़ियों का टेस्ट हुआ है।

श्रीलंकाई टीम पिछले चार दिन से दिल्ली के प्रदूषण से परेशान चल रही है, उसके खिलाड़ी मास्क लगाकर क्षेत्ररक्षण कर रहे हैं, टीम के तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल और लाहिरू गमागे उल्टी कर चुके हैं और श्रीलंका इस टेस्ट में हार के कगार पर पहुंच चुका है।

पोथास ने मंगलवार को चौथे दिन के खेल की समाप्ति के बाद माना कि तीन खिलाड़ियों का टेस्ट हुआ है। पोथास से यह पूछा गया कि ऑक्सीजन और पल्स टेस्ट हुआ था, जबकि बाकी खिलाड़ियों ने इससे इनकार कर दिया था, पोथास ने कहा, हां, यह ठीक है कि कुछ खिलाड़ियों का टेस्ट हुआ है, लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या और कैसा टेस्ट हुआ है। मैं कोई डॉक्टर नहीं हूं जो बता सकूं कि कैसा टेस्ट हुआ है।

खिलाड़ियों के लिए प्रदूषण के खतरे के बारे में पूछने पर पोथास ने कहा, खतरे के बारे में हम फैसला नहीं कर सकते। हम प्रोफेशनल हैं और यहां टेस्ट खेलने आए हैं। कोच ने कप्तान दिनेश चांदीमल की शतकीय पारी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सीनियर खिलाड़ी के तौर पर अपनी पारी से टीम के बाकी खिलाड़ियों को प्रेरित किया है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :