Widgets Magazine

स्टार्क, पैटिनसन ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल

पुनः संशोधित गुरुवार, 20 अप्रैल 2017 (19:29 IST)

सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जून में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में गेंदबाजी आक्रमण पर सबसे अधिक ध्यान केंद्रित करते हुए मिशेल स्टार्क, और को 15 सदस्‍यीय वनडे टीम में शामिल किया है।
              
इंग्लैंड में जून में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने गुरुवार को अपनी टीम घोषित की। चोट के कारण फिलहाल मैदान से दूर चल रहे स्टार्क और बल्लेबाज क्रिस लिन को भी टीम में जगह दी गई है। तेज गेंदबाज जॉन हैस्टिंग्स और जोश हेजलवुड ने भी टीम में जगह बनाई है लेकिन ऑस्ट्रेलिया की विश्व विजेता टीम में मैन ऑफ द मैच रहे जेम्स फाकनर को  बाहर रखा गया है। 
               
आईपीएल की किंग्स इलेवन पंजाब में खेल रहे मार्कस स्टोइनिस और सनराइजर्स हैदराबाद के मोएसिस हैनरिक्स को भी टीम में शामिल किया गया है। पीठ की गंभीर चोट के बाद फिटनेस हासिल कर चुके पैटिनसन फिलहाल इंग्लिश काउंटी में खेल रहे हैं।  
         
मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा, जेम्स और जॉन ने चोट के बाद काफी दमदार वापसी की है और अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और बल्ले से भी योगदान दे सकते हैं। इसके अलावा स्टार्क, हेजलवुड और कमिंस तेज गेंदबाजी में हमारे मुख्य खिलाड़ी होंगे।
 
टीम इस प्रकार है :
स्टीवन स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, पैट कमिंस, आरोन फिंच, जॉन हैस्टिंग्स, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हैड, मोएसिस हैनरिक्स, क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल, जेम्स पैटिनसन, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोएनिस, मैथ्यू वेड, एडम जम्पा।
(वार्ता)
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine