बड़े फाइनल में पहले बल्लेबाजी करती ऑस्ट्रेलियाई टीम

पुनः संशोधित सोमवार, 19 जून 2017 (19:07 IST)
नई दिल्ली। सपाट पिच पर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करके विराट कोहली ने कुछ गलत नहीं किया लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज का मानना है कि चैम्पियंस ट्रॉफी जैसे बड़े मैचों में पहले बल्लेबाजी करना सही विकल्प होता।
गिलक्रिस्ट को आज नई दिल्ली पहुंचना था, जिसके कारण वह कल हुए मैच का सिर्फ टॉस ही देख पाए लेकिन उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की अतीत की टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करती।

में ऑस्ट्रेलिया के शिक्षा एंबेसेडर गिलक्रिस्ट ने कहा, पर्थ से विमान से रवाना होने से पहले मैंने टॉस होते हुए देखा। मेरा और ऑस्ट्रेलियाई टीम का स्वाभाविक झुकाव पहले बल्लेबाजी करने और बड़ा स्कोर बनाकर दबाव डालने पर होता।

उन्होंने कहा, हालांकि अगर अधिकांश मैच लक्ष्य का पीछा करते हुए जीते गए, जैसा कि इस टूर्नामेंट में हुआ तो आप पहले गेंदबाजी के फैसले की आलोचना नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, भारतीय टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए सहज थी और लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छा प्रदर्शन किया था। आप इस फैसले के लिए उनकी आलोचना नहीं कर सकते। शतक जड़ने वाला (फखर जमां) नोबॉल पर कैच हो गया अन्यथा यह अलग मामला होता। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :