आमिर को मिला बड़ा मंच, पूरा फायदा उठाया : ऑर्थर

पुनः संशोधित सोमवार, 19 जून 2017 (18:48 IST)
लंदन। स्पॉट फिक्सिंग के कारण अपने करियर के पांच अहम साल बरबाद करने वाले पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को ओवल में चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत के खिलाफ परफेक्ट मंच मिला, जिसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया।
आमिर ने करीब डेढ़ साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की। उन्होंने कुछ अच्छे प्रदर्शन किए और भारत के खिलाफ मीरपुर में टी20 मैच में शानदार स्पैल फेंका लेकिन वापसी के लिए उन्हें बड़ा मंच और बड़ा मौका चाहिए था, जो उन्हें चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में मिला, जिसे वह खराब नहीं करना चाहते थे।

पाकिस्तानी कोच मिकी ऑर्थर ने कहा, मैं इतना जानता हूं कि मोहम्मद आमिर मैच जिताने वाला खिलाड़ी है। जब कोई बड़ा मुकाबला हो तो वह और अच्छा प्रदर्शन करता है। वह दबाव भरे हालात से नहीं डरता। उन्होंने कहा, उसका बड़े मैचों में जज्बा काफी अच्छा है और भारत के खिलाफ मैच में उसने दिखा दिया, जो उसके लिए बड़ा मंच था। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :