स्टोक्स के बिना इंग्लैंड एशेज नहीं जीत सकता : स्टीव वॉ

Last Updated: गुरुवार, 12 अक्टूबर 2017 (17:54 IST)
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्टीव वॉ ने गुरुवार को यहां कहा कि हरफनमौला बेन स्टोक्स के बिना इंग्लैंड की टीम एशेज नहीं जीत सकती लेकिन अगर यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई टीम में होता तो उसे तुरंत बाहर कर दिया जाता।
इंग्लैंड के इस उपकप्तान को पिछले महीने एक नाइट क्लब के बाहर मारपीट के दौरान एक व्यक्ति को शारीरिक चोट पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बोर्ड ने उन्हें अगले आदेश तक अंतरराष्ट्रीय मैचों से बाहर कर दिया है।

स्टोक्स को एशेज श्रृंखला के लिए चुनी गई टीम में रखा गया है लेकिन 28 अक्टूबर को वे टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना नहीं होंगे, हालांकि मामले में उनके शामिल रहने पर कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है।
अपनी कप्तानी में 57 में से 41 टेस्ट मैच जीतने वाले ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व कप्तान ने कहा कि स्टोक्स के बिना इंग्लैंड की टीम से उतनी खतरनाक नहीं होगी। अगर वह ऑस्ट्रेलिया नहीं आता है तो मुझे नहीं लगता कि वे एशेज नहीं जीत सकते।

वॉ ने 'स्काई स्पोर्ट्स रेडियो' से कहा कि मुझे लगता है अगर वह ऑस्ट्रेलिया की टीम में होता तो उसका चयन ही नहीं होता। आजकल आप सार्वजनिक तौर पर ऐसा नहीं कर सकते। यह अच्छा नहीं है और इससे खेल की छवि को नुकसान पहुंचता है।
उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के चयनकर्ता उन्हें टीम में बनाए रखना चाहते हैं। स्टोक्स उनके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया एशेज 3-1 से जीतेगा। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :