व्हाट्सएप को पूर्णकालिक प्रमुख की तलाश

पुनः संशोधित बुधवार, 11 अप्रैल 2018 (19:40 IST)
नई दिल्ली। संदेश भेजने वाली ऐप अपने के लिए पूर्णकालिक कर रही है। व्हाट्सएप की वेबसाइट पर जारी विज्ञापन के अनुसार नियुक्त होने वाला व्यक्ति कंपनी के भारतीय कारोबार को देखेगा। व्हाट्सएप के पास एक अरब से अधिक वैश्विक उपयोक्ता हैं तथा भारत उसका सबसे बड़ा बाजार है।

फरवरी 2017 तक भारत में व्हाट्सएप के 20 करोड़ से अधिक उपयोक्ता थे। विज्ञापन के अनुसार, यह एक वरिष्ठ पद है जिसके लिए उत्पादों का अनुभव होने के साथ ही भारत में कारोबारी विकास एवं भागीदारियों के नेतृत्व का अनुभव भी होना चाहिए। अपेक्षित व्यक्ति को उत्पाद एवं इंजीनियरिंग टीम के साथ नजदीकी बनाने की जरूरत होगी ताकि निर्देशों पर अमल कराया जा सके और उन्हें कंपनी के दीर्घकालीन हितों को प्रभावी प्रतिनिधित्व करना होगा।

कंपनी ने नियुक्ति का यह विज्ञापन ऐसे समय में निकाला है जब वह देश में एकीकृत भुगतान इंटरफेस (यूपीआई) सेवाएं शुरू करने वाली है। नियुक्त व्यक्ति को मुंबई कार्यालय से काम करना होगा तथा वह कैलिफोर्निया स्थित मुख्य परिचालन अधिकारी को रिपोर्ट करेंगे। इसके अलावा कंपनी को देश में संचार प्रबंधक की भी तलाश है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :