मुकेश अंबानी ने जियो कर्मचारियों को कहा 'शुक्रिया'

पुनः संशोधित बुधवार, 6 सितम्बर 2017 (21:00 IST)
मुम्बई। दूरसंचार क्षेत्र में धमाल मचाने वाली कंपनी रिलायंस जियो के मालिक मुकेश अंबानी ने मात्र में साढ़े 12 करोड़ उपभोक्ताओं का आधार तैयार करने वाले अपने कर्मचारियों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा है कि उनकी बदौलत ही कंपनी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई नए रिकॉर्ड बनाने में सफल रही।




अंबानी ने जियो के एक साल पूरे होने पर कर्मचारियों को संबोधित अपने वक्तव्य में कल कहा कि एक साल पहले कंपनी हर भारतीय तक इंटरनेट की पहुंच बनाने का अभियान लेकर चली थी और उसका यह अभियान आपके सहयोग से सफल रहा।

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों ने जियो के विभिन्न ऑफर्स को इतना सहज और सरल बनाया कि हर शहर, गांव, और नगर का व्यक्ति इससे लाभान्वित हुआ। उन्होंने भारी संख्या में नये ग्राहकों के जियो से जुड़ने और पुराने ग्राहकों को बरकरार रखने के लिए भी कर्मचारियों को धन्यवाद कहा।

जियो का कहना है कि उसने मात्र 170 दिनों में 10 करोड़ उपभोक्ताओं का आंकड़ा छू लिया था। इस तरह औसतन प्रति सेकंड सात नए उपभोक्ता उससे जुड़े। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :