चिट्‍ठी-पत्री : एक दिन पापा के नाम...


प्‍यारे बच्‍चो,
 
आप सबकी छुट्टियां बड़े ही मजे से बीती होंगी। कोई नाना-नानी के यहां तो कोई ‍मामा-बुआ के यहां  गए होंगे छुट्‍टियां बिताने और उन्हें वहां बहुत मजा भी आया होगा। नाना-मामा तो हमें घुमाते-फिराते हैं,  खिलौने भी दिलाते हैं लेकिन बच्चों, एक बात बताओ, इनके अलावा भी आपको हर साल नए-नए खिलौने  कौन दिलाता है? कौन आपको घुमाने ले जाता है? कौन है, जो आपकी सारी जरूरतें पूरी करते हैं,  पापा...।
 
तो फिर बच्चों आपके लिए और भी खुश होने की बात है, क्योंकि अब पापा को खुश करने का दिन आ  रहा है 'फादर्स डे'। इस दिन दुनिया के सभी बच्‍चे अपने पापा को प्‍यार से कोई गिफ्ट देते हैं। आप भी  जल्‍दी से सोचना शुरू कीजिए कि अपने पापा को आप क्‍या गिफ्ट देना चाहते हैं। 
 
वैसे हमारी छोटी ने तो सोच लिया है कि वो अपने पापा को हाथ से बनाकर एक ग्रीटिंग कार्ड देगी। उसने  तो कार्ड बनाने के लिए सामग्री भी इकट्‍ठा करना शुरू कर दिया है। आप भी अपनी तैयारी अभी से शुरू  कर दीजिए ताकि जब आप नाना-नानी के घर से छुट्‍टियां बिताकर आओ, तो पापा के लिए अपनी पसंद  का कोई प्यारा-सा तोहफा खरीदकर उन्हें दे सको। यकीन मानो, आपके पापा को बहुत खुशी होगी। 
 
आपकी दीदी
 
मौली 
 
 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :