इस खिलाड़ी को पंजाब के खिलाफ जीत के लिए रोहित बैंच से उठाएंगे

पुनः संशोधित बुधवार, 16 मई 2018 (13:14 IST)
आईपीएल अब निर्णायक मोड़ पर आ चुका हैं जहां शीर्ष दो टीमों को छोड़कर सभी टीमों को अपने बचे हुए मुकाबले जीतने होंगे। आज का मैच भी दोनों टीमें और के लिए जीतना बहुत जरूरी है। खासकर मुंबई इंडियंस के लिए यह मुकाबला जीतना बहुत ही जरूरी है । अगर आज यह मैच मुंबई इंडियंस हार जाती है तो आधिकारिक तौर पर टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। 
यही कारण है कि रोहित शर्मा अब एक ऐसे खिलाड़ी को मैदान पर उतारना चाहते हैं जो इस सीजन में टीम मैनेजमेंट द्वारा अच्छे दाम में तो खरीदे गए लेकिन गेंदबाजी से यह प्रभावित नहीं कर पाए। हम बात कर रहे हैं, की। ऐसा माना जा रहा था इस खिलाड़ी को शामिल करना मुंबई इंडियंस के लिए एक बेहतरीन डील थी, क्योंकि पिछले दो सीजन में इनका प्रदर्शन सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से लाजवाब रहा था। 
 
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी मुस्तफिजुर रहमान जिनको फिज भी कहा जाता है, खासे खुश थे। बांग्लादेश में हुई सीरीज में मुस्तफिजुर ने तीनों बार रोहित शर्मा को आउट किया था। हालांकि मुंबई इंडियंस का हिस्सा बनने के बाद उनका प्रदर्शन वैसा नहीं रहा। सीजन के एक नहीं तीन मैचों में उन्हें आखिरी ओवर में गेंद थमाई गई लेकिन वह मुंबई इंडियंस को जीत नहीं दिला सके। तभी से फिज  बैंच पर बैठे हैं। 
 
कप्तान रोहित शर्मा समझ गए हैं कि दो-तीन मैचों के खराब प्रदर्शन से फिज की प्रतिभा खत्म नहीं हो जाती। इस कारण रोहित फिज को आज दूसरा मौका देने का मन बना सकते हैं। गौरतलब है कि डुमिनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और उनकी जगह फिज को शामिल कर के गेंदबाजी मजबूत की जा सकती है।  किंग्स इलेवन पंजाब की बल्लेबाजों का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों में खराब रहा है। इस स्थिति को कप्तान रोहित शर्मा फिज को टीम में शामिल कर भुनाना चाहेंगे।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :

Cricket Update