अगला मैच जीतने की लय हासिल कर ली है : धवल कुलकर्णी

पुनः संशोधित सोमवार, 14 मई 2018 (15:21 IST)
मुंबई। राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने कहा है कि लगातार तीन जीत दर्ज कर चुकी उनकी टीम आईपीएल के अगले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को हराकर प्लेऑफ की ओर कदम बढ़ाना चाहेगी।

राजस्थान ने कल गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखी हैं। अब कल उसका सामना ईडन गार्डंस पर से होगा। कुलकर्णी ने कल की जीत के बाद कहा, सभी मैच हमारे लिए अहम हैं। अगले मैच में हम केकेआर को हरा सकते हैं, क्योंकि हमारी टीम लय में है।

जोस बटलर को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजने के फैसले के बारे में उन्होंने कहा, यह कप्तान, मेंटर शेन वार्न, बल्लेबाजी कोच अमोल मजूमदार का फैसला था। वे इस क्रम पर अच्छा खेल रहे हैं तो आगे भी उन्‍हें बरकरार रखा जाएगा।

मुंबई इंडियंस के ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला बेन कटिंग का मानना है कि उनकी टीम को 20 रन और बनाने चाहिए थे। उन्होंने कहा, हम 20 रन पीछे रह गए और उसी से सारा फर्क पड़ा। उन्होंने कहा, वैसे भी बटलर जैसा बल्लेबाज फार्म में हो तो उसे रोकना मुश्किल होता है। टी20 क्रिकेट में ऐसा होता है। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :

Cricket Update