शार्दुल ठाकुर के माता-पिता दुर्घटना में घायल, आईपीएल में शानदार खेल रहा है यह गेंदबाज

Last Updated: बुधवार, 9 मई 2018 (12:15 IST)
मुंबई। तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के माता-पिता एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। दुर्घटना के बाद दोनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

खबरों के मुता‍बिक, शार्दुल के माता-पिता को गंभीर चोटें आर्इ हैं। माता-पिता एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। शार्दुल के पिता नरेंद्र ठाकुर और मां हंसा ठाकुर बाइक पर एक विवाह समारोह से लौट रहे थे, तभी मुंबई से लगे पालघर जिले में उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और दोनों इस दुर्घटना में घायल हो गए। शार्दुल के माता-पिता को गंभीर चोटें आई हैं। दुर्घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने दोनों को में भर्ती कराया है।

आईपीएल सीजन-11 की नीलामी में दो साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की फ्रेंचाइजी ने इस गेंदबाज को 2 करोड़ 60 लाख रुपए में खरीदा था और शार्दुल का अब तक का प्रदर्शन शानदार रहा है। मंगलवार शाम को ही बीसीसीआई ने शार्दुल ठाकुर का नाम इंग्लैड दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया था।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :

Cricket Update