Widgets Magazine

IPL 10 : यूसुफ पठान ने किया जीत की रणनीति का खुलासा

नई दिल्ली| Last Updated: मंगलवार, 18 अप्रैल 2017 (19:14 IST)
नई दिल्ली। के खिलाफ शानदार अर्द्धशतक बनाने वाले के विस्फोटक बल्लेबाज यूसुफ पठान ने कहा कि टीम ने इस मुकाबले के लिए योजना बनाई थी और उसी के अनुरूप खेलने से जीत हासिल हुई।
 
कोलकाता की टीम ने एक समय 21 रन पर तीन विकेट खो दिए थे और मुश्किल में फंस गई थी, लेकिन इसके बाद यूसुफ (39 गेंदों पर 59 रन) ने मनीष पांडे (69) के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 72 गेंदों पर 110 रन की साझेदारी कर टीम को संकट से उबार लिया था। कोलकाता ने बाद में यह मैच चार विकेट से जीता था।
 
यूसुफ ने मैच के बाद कहा कि हमने इस मुकाबले के लिए योजना तैयार की थी और बाद में इसी पर अमल किया गया। हमारी हर ओवर में बाउंड्री और छक्का लगाने की योजना थी। हम लगातार स्ट्राइक बदल रहे थे। हम जानते थे कि ऐसा करने से विपक्षी गेंदबाज और कप्तान को दबाव में लाया जा सकता है।
 
उन्होंने कहा कि दिल्ली के गेंदबाज आक्रामक हो रहे थे और यह कहीं न कहीं हमारे लिए मददगार ही था। गेंदबाज अतिरिक्त तेजी के लाने के चक्कर में लक्ष्य से भटक गए और हमने इसका भरपूर फायदा उठाया। मैं यहां अर्द्धशतक बनाकर बेहद खुश हूं। (वार्ता) 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine