IPL 10 : वॉर्नर और शंकर के अर्द्धशतक से हैदराबाद प्लेऑफ में

Last Updated: शनिवार, 13 मई 2017 (21:39 IST)
कानपुर। कप्तान डेविड वॉर्नर (नाबाद 69) और विजय शंकर (नाबाद 63) के जोरदार अर्द्धशतकों की बदौलत गत चैंपियन ने आखिरी लीग मैच के अपने बेहद महत्वपूर्ण मुकाबले में शनिवार को गुजरात लायंस को 11 गेंद शेष रहते आठ विकेट से करारी शिकस्त देकर के प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया।
Widgets Magazine
हैराबाद की 14 मैचों में यह आठवीं जीत रही और वे 17 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरा स्थान हासिल करने के साथ साथ प्लेऑफ में भी अपना स्थान पक्का कर लिया, वहीं प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी गुजरात को 14 मैचों में 10वीं हार का सामना करना पड़ा और वह आठ अंकों के साथ तालिका में सातवें नंबर पर है।

गुजरात से मिले 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद ने अपने 25 रन के स्कोर पर शिखर धवन (18) और मोएसिस हेनरिक्स (4) का विकेट गंवा दिया। शिखर ने 11 गेंदों में 18 रन की पारी में चार चौके लगाए, लेकिन इसके बाद डेविड वार्नर (नाबाद 69) और विजय शंकर (नाबाद 63) ने तीसरे विकेट के लिए 15.1 ओवर में 133 रन की मैच जिताऊ साझेदारी कर हैदराबाद को प्लेऑफ में स्थान दिला दिया।
वॉर्नर ने 52 गेंदों पर 69 रन की नाबाद पारी में नौ चौके लगाए। वॉर्नर का लीग के 10वें संस्करण में यह तीसरा अर्द्धशतक है। इसके साथ ही कप्तान वॉर्नर ने आईपीएल 10 में अपना 600 रन भी पूरा कर लिया। शंकर ने 44 गेंदों में 63 रन की नाबाद पारी में नौ चौके ठोके। आईपीएल 10 में मात्र अपना तीसरा मैच खेल रहे शंकर का यह पहला अर्द्धशतक है। गुजरात की तरफ से प्रवीण कुमार ने 4 ओवर में 22 रन पर दो विकेट लिए। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :