Widgets Magazine

मैक्सवेल ने बताया क्यों हारी टीम

पुनः संशोधित रविवार, 16 अप्रैल 2017 (18:48 IST)
नई दिल्ली। के कप्तान ग्लेन ने के खिलाफ 51 रन की हार के दौरान गंवाए मौकों पर निराशा जताई और इन सुझावों को खारिज किया कि उनके आक्रमण में शामिल भारतीय गेंदबाज प्रभावहीन हैं।
 
मैक्सवेल ने कहा कि उनके पास मैच की पहली गेंद से ही लय हासिल करने का मौका था मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाज संजू सैमसन ने कैच का मुश्किल मौका दिया था, लेकिन पंजाब की टीम इसका फायदा नहीं उठा सकी।
 
मैक्सवेल ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आज हर चीज में कमजोरी थी, बल्लेबाजी, गेंदबाजी, क्षेत्ररक्षण, सब कुछ काफी औसत था। हमने मौकों को हाथ से निकल जाने दिया। हमने कोरी एंडरसन का भी कैच छोड़ा जबकि उन्होंने 10 रन भी नहीं बनाए थे। यह सीधे मौके नहीं थे लेकिन टी-20 क्रिकेट में मुश्किल मौकों का भी फायदा उठाने की जरूरत होती है विशेषकर जब दूसरी टीम टॉस जीतकर बल्लेबाजी कर रही हो, हमें सुनिश्चित करना होगा कि हम मौकों को भुनाएं। 
 
उन्होंने कहा कि उन्होंने हमें सहज होने और मैच में वापसी करने का मौका नहीं दिया। यह हताशा भरा था क्योंकि हमारे पास कौशल है। खिलाड़ी अच्छे हैं लेकिन चले नहीं। यह पूछने पर कि क्या आक्रमण में अंतरराष्ट्रीय गेंदबाजों की कमी से टीम को नुकसान उठाना पड़ रह है तो मैक्सवेल ने अपने भारतीय गेंदबाजों का समर्थन किया। (भाषा) 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine