IPL 10 : धोनी के बारे में तिवारी ने दिया यह बयान

पुनः संशोधित बुधवार, 17 मई 2017 (17:00 IST)
मुंबई। बंगाल के क्रिकेटर मनोज तिवारी ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट की पारी को लय प्रदान करने के लिए करिश्माई महेंद्रसिंह धोनी की तारीफ की जिससे टीम के खिलाफ के पहले क्वालीफायर में निर्णायक नतीजा हासिल करने में सफल रही।
धोनी ने 40 रन की पारी के दौरान पांच छक्के जड़े जिससे सुपरजाइंट की टीम चार विकेट पर 162 रन बनाने में सफल रही। सुपरजाइंट ने इस तरह 20 रन की जीत से आईपीएल फाइनल में प्रवेश किया। तिवारी ने अंतिम गेंद पर रन आउट होने से पहले 48 गेंद में 58 रन की अहम पारी खेली।

उन्होंने कहा कि अंतिम दो ओवरों में लय बदल गई। हम 18वें ओवर तक रन जुटाने में जूझ रहे थे, लेकिन 19वें और 20वें ओर में माही भाई ने कुछ लाजवाब शॉट खेले। बुमराह के खिलाफ इन शॉट को खेलना आसान नहीं था लेकिन उन्होंने दिखा दिया कि वे कितने प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं।

तिवारी ने धोनी के साथ चौथे विकेट के लिए 73 रन की साझेदारी भी की। उन्होंने कहा कि वे आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के खिलाफ इतनी आसानी से शॉट लगाते हैं। अहम ओवरों में लगे उन छक्कों ने हमें अच्छा स्कोर बनाने में मदद की। तिवारी ने कहा कि कप्तान स्टीव स्मिथ और कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने उन्हें और अजिंक्य रहाणे को स्ट्रेटेजिक टाइम आउट के दौरान बताया कि 160 रन का स्कोर हासिल किया जा सका है। उन्होंने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने योजना का शानदार तरीके से कार्यान्वयन किया। विपक्षी टीम ने पॉवरप्ले में दो विकेट खाए और इसके बाद हमने मुड़कर नहीं देखा। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :