आईपीएल फाइनल के लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

हैदराबाद| पुनः संशोधित रविवार, 21 मई 2017 (17:56 IST)
हैदराबाद। बेशुमार दौलत से भरी (आईपीएल) के दसवें संस्करण का फाइनल मंच तैयार हो गया है और प्रशंसकों के जबरदस्त उत्साह के बीच यहां राजीव गांधी में होने वाले खिताबी मुकाबले के लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।
पहली बार फाइनल में पहुंची राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स और खिताबी हैट्रिक की तलाश में यहां उतरने वाली मुंबई इंडियन्स के बीच होने वाले निर्णायक मुकाबले को अब चंद घंटे बचे हैं और सुरक्षा बल ने स्टेडियम को अपने घेरे में ले लिया है। स्टेडियम में पुलिस के 1800 से अधिक कर्मी तैनात किए गए हैं।

फाइनल में भले ही मेजबान टीम और गत चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद नहीं पहुंची हो, लेकिन दर्शकों के भारी हुजूम के यहां स्टेडियम में उमड़ने की उम्मीद है। फाइनल में कई बड़े नाम खेलने उतरेंगे जिनमें पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्रसिंह धोनी ,स्टीवन स्मिथ, कीरोन पोलार्ड और रोहित शर्मा हैं।
हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के प्रवक्ता के अनुसार मैच के सस्ते से लेकर मंहगे सभी टिकट बिक चुके हैं। प्रशंसकों की भारी संख्या के अलावा कई गणमान्य व्यक्तियों के भी यहां पहुंचने की उम्मीद है। स्टेडियम में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिसकर्मियों की तैनाती के अलावा जगह-जगह लगभग 88 सीसी टीवी कैमरों से निगरानी की जाएगी।
(वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :