Widgets Magazine

IPL 10 : हार से युवराज निराश, खली इस खिलाड़ी की कमी...

नई दिल्ली| पुनः संशोधित बुधवार, 3 मई 2017 (11:12 IST)
नई दिल्ली। के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाने के बावजूद मंगलवार को के मैच में छह विकेट से मिली हार के लिये गेंदबाजों को कसूरवार ठहराते हुए के अनुभवी बल्लेबाज ने कहा कि टीम को आशीष नेहरा की कमी खली।
 
दिल्ली ने 186 रन का लक्ष्य पांच गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया। युवा बल्लेबाजों ने तेज रफ्तार से रन बनाकर दबाव नहीं बनने दिया।
 
युवराज ने कहा, 'हमने पहले छह ओवर में काफी रन दे दिए। इसके बाद करूण नायर का कैच छोड़ना महंगा साबित हुआ। शुरुआती विकेट जल्दी लेने चाहिए थे। गेंदबाजों की शुरूआत अच्छी नहीं रही और उनके सभी बल्लेबाजों ने उपयोगी पारियां खेली।'
 
यह पूछने पर कि क्या टीम को एक विशेषज्ञ गेंदबाज की कमी खली, उन्होंने कहा, 'हम भुवनेश्वर और राशिद खान परद बहुत हद तक निर्भर है। आशीष नेहरा के फिट होकर लौटने से हमारी गेंदबाजी मजबूत होगी। मोहम्मद सिराज युवा है जबकि सिद्धार्थ कौल सीख रहा है। दोनों ने अच्छी गेंदबाजी की।'
 
पहले मैच के बाद फार्म में लौटे युवराज ने 41 गेंद में 70 रन बनाए। अपनी पारी के बारे में उन्होंने कहा, 'मेरे लिए रन बनाना जरूरी था। पिछली तीन चार पारियों में मैदान पर ज्यादा समय नहीं मिला। पारी की शुरुआत में स्ट्रोक्स खेलने में दिक्कत हो रही थी लेकिन मैने सोचा था कि अंत तक खेलना है और 16वें ओवर के बाद बड़े शाट लगाने हैं। (भाषा) 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine