Widgets Magazine

विजय माल्या ने दी ट्‍विटर पर क्रिस गेल को बधाई

Last Updated: बुधवार, 19 अप्रैल 2017 (19:51 IST)

के साथ विजय माल्या (फाइल फोटो) 
नई दिल्ली। 'वक्त' सबका एक जैसा नहीं होता.. यही वक्त किसी इंसान को 'फर्श' से 'अर्श' पर पहुंचा देता है तो खराब वक्त अर्श से फर्श पर लाने में देरी नहीं करता..किसी जमाने में शराब कारोबारी विजय माल्या की तूती बोलती थी और आज यह हालत है कि वह भारत के विभिन्न बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपए का कर्ज लेकर 'भगौड़ा' साबित किए जा चुके हैं लेकिन भगौड़ा होने के बावजूद वे अपने क्रिकेट प्रेम को ट्‍विटर के जरिए व्यक्त कर रहे हैं और जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने टी20 क्रिकेट में हजारी बने तो माल्या ने उन्हें बधाई दी। 
 
आईपीएल में बेंगलुरु टीम के सह मालिक रहे माल्या को मंगलवार को ही उनके मौजूदा आवास स्थान लंदन में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। माल्या इस समय भारत में वांछित हैं और भारतीय स्टेट बैंक सहित कई बैंकों के करोड़ों रुपए का कर्ज अदा न करने के आरोपों के बाद लंदन भाग गए थे। फिलहाल भारत सरकार उनके प्रत्यार्पण के प्रयास में लगी है।  
       
माल्या को भारतीय जांच एजेंसियों के अनुरोध पर स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस ने कल लंदन में गिरफ्तार कर लिया था और ब्रिटेन की वेस्टमिंस्टर की मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें बाद में जमानत मिल गई। हालांकि इतनी परेशानी के बाद भी माल्या ने बेंगलुरु के विस्फोटक बल्लेबाज गेल को आईपीएल में 10 हजार रन का आंकड़ा पार करने के लिए ट्विटर पर बधाई दी। 
         
उन्होंने लिखा 'मुबारक हो हेनरी गेल, यूनिवर्स बॉस ट्वंटी 20 क्रिकेट में 10 हजार रन।' गेल ने गुजरात लायंस के खिलाफ मैच में 38 गेंदों में 5  चौके और 7 छक्के लगाकर 77 रन की पारी खेली थी जिसकी बदौलत वह आईपीएल में 10 हजार रन पार करने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं।  
         
हालांकि जिस दिन माल्या देश में अपनी गिरफ्तारी को लेकर चर्चा में थे उसी दिन ट्विटर पर उनका इस तरह का संदेश काफी चौंकाने वाला रहा। गौरतलब है कि बेंगलुरू की टीम का मालिकाना हक रॉयल चैलेंजर्स स्पोर्ट्‍स प्राइवेट लिमिटेड के पास है, जिसके अध्यक्ष पहले माल्या थे लेकिन वर्ष 2016 में वह अपने पद से हट गए थे और उनकी जगह अमृत थामस अध्यक्ष बन गए। आईपीएल के सीजन 10 में वही टीम का संचालन कर रहे हैं। (वेबदुनिया/वार्ता) 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine