Widgets Magazine

IPL 10 : आईपीएल छोड़ने पर स्टोक्स और बटलर पर भड़के पीटरसन

पुनः संशोधित मंगलवार, 16 मई 2017 (23:41 IST)
नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने टीम साथियों और विकेटकीपर बल्लेबाज को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) बीच में ही छोड़कर इंग्लैंड टीम के स्पेन में चल रहे ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा बनने पर लताड़ा है।
 
प्लेऑफ में पहली बार पहुंची राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स ने रिकॉर्ड 14.50 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड कीमत देकर स्टोक्स को इस बार अपनी टीम में शामिल किया था, जो आईपीएल के अब तक के सबसे महंगे खिलाड़ी भी बन गए हैं। स्मिथ की कप्तानी वाली इस टीम में स्टोक्स ने ऑलराउंड प्रदर्शन से प्लेऑफ में पहुंचने पर टीम को काफी मदद की है।
         
25 वर्षीय स्टोक्स ने 12 मैचों में 31.60 के औसत से 316 रन बनाए हैं जिसमें नाबाद 103 रन की उनकी पारी सर्वाधिक थी, वहीं उन्होंने 12 विकेट भी निकाले हैं। हालांकि पंजाब के खिलाफ मैच में जीत के ठीक बाद टीम के प्लेऑफ में पहुंचते ही स्टोक्स स्वदेश रवाना हो गए।
       
वहीं इस बीच मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी बटलर भी इंग्लैंड के स्पेन में ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा बनने के लिए स्टोक्स के साथ ही आईपीएल बीच में ही छोड़कर स्वदेश रवाना हो गए हैं। इंग्लैंड की 24 मई से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज के लिए यह तैयारी शिविर है। (वार्ता)
 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine