मैक्सवेल ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय

Last Updated: मंगलवार, 11 अप्रैल 2017 (01:17 IST)
Widgets Magazine
इंदौर। के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने 10 में यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर को आठ विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज करने के बाद गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। आरसीबी के 149 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने सलामी बल्लेबाजों हाशिम अमला (नाबाद 58) और मनन वोहरा (34) के अलावा मैक्सवेल (नाबाद 43) की पारियों की बदौलत 14.3 ओवर में ही दो विकेट पर 150 रन बनाकर जीत दर्ज की। 
 
इससे पहले एबी डिविलियर्स ने 46 गेंद में 9 छक्कों और 3 चौकों की मदद से नाबाद 89 रन की पारी खेली जिससे आरसीबी ने बेहद खराब शुरुआत से उबरते हुए चार विकेट पर 148 रन बनाए। किंग्स इलेवन की ओर से वरूण आरोन सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 21 रन देकर दो विकेट चटकाए। मैन ऑफ द मैच बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने चार ओवर में सिर्फ 12 रन देकर एक विकेट हासिल किया।
 
मैक्सवेल ने मैच के बाद कहा कि हमारी शुरुआत शानदार रही। गेंदबाजों ने हमारी जीत की नींव रही। उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। जब विकेट से कुछ मदद मिल रही थी तो गेंदबाजों ने इसका फायदा उठाया। अक्षर पटेल और संदीप शर्मा ने बल्लेबाजों को रन बनाने के अधिक मौके नहीं दिए। उन्होंने कहा कि पावर प्ले में आरसीबी का स्कोर सिर्फ 23 रन था जो गेंदबाजों का बेहतरीन प्रयास था। विकेट बल्लेबाजी के लिए बिलकुल भी खराब नहीं था। मैक्सवेल ने नाबाद अर्द्धशतक जड़ने वाले अमला की भी तारीफ की। (भाषा) 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine