डैथ ओवरों में गेंदबाजी में करना होगा सुधार : मनीष पांडे

पुनः संशोधित सोमवार, 10 अप्रैल 2017 (17:37 IST)
Widgets Magazine

मुंबई। डैथ ओवरों में टीम की गेंदबाजी से निराश के मनीष पांडे ने मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद कहा कि उन्हें खेल के इस पहलू पर मेहनत करने की जरूरत है।
 
पांडे ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि गुजरात लायंस के खिलाफ पहले मैच में हमें डैथ ओवरों में गेंदबाजी को लेकर जूझना पड़ा था। मुझे लगा कि हम कुछ सुधार कर सकते हैं। लगातार 2 मैच खेलने के बाद अब हमें टीम बैठक में इस बारे में बात करनी होगी। मुंबई को आखिरी 30 गेंद में 64 रन चाहिए थे लेकिन उसने एक गेंद बाकी रहते सनसनीखेज जीत दर्ज की। नीतीश राणा और हार्दिक पंड्या ने टीम को जीत तक पहुंचाया।
 
पांडे ने कहा कि यदि गेंदबाज लगातार यार्कर फेंकते हैं तो बल्लेबाजों के लिए मुश्किल हो जाता है। इन दोनों ने आखिर में बहुत अच्छी पारी खेली। हमें डैथ ओवरों पर मेहनत करनी होगी। उन्होंने स्वीकार किया कि दूसरी पारी में ओस ने भी उनकी राह मुश्किल की। 
 
उन्होंने कहा कि ओस की भूमिका काफी रही, क्योंकि गेंद बल्ले पर अच्छे से आ रही थी। ओस होने पर बाद में बल्लेबाजी करने का हमेशा फायदा होता है। (भाषा)
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine