भारत में काफी गेंदबाजी प्रतिभा : वॉर्नर

कानपुर| पुनः संशोधित शनिवार, 13 मई 2017 (22:58 IST)
कानपुर। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज और के कप्तान ने गेंदबाजों के टीम को प्लेऑफ में जगह दिलाने में अहम भूमिका निभाने के बाद कहा कि भारत में काफी गेंदबाजी प्रतिभा है विशेषकर छोटे प्रारूप में।
मैन ऑफ द मैच मोहम्मद सिराज ने 32 रन देकर चार जबकि भुवनेश्वर कुमार और सिदार्थ कौल ने क्रमश: दो और एक विकेट चटकया जिससे ईशान किशन (40 गेंद में 60 रन) और ड्वेन स्मिथ (33 गेंद में 54 रन) के बीच पहले विकेट की 111 रन की साझेदारी के बावजूद गुजरात लायंस की टीम 19.2 ओवर में 154 रन पर ढेर हो गई।

अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने भी 43 रन देकर तीन विकेट चटकाए। वॉर्नर ने मैच के बाद कहा कि अगर टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बनाती तो यह शर्मनाक होता। उन्होंने शानदार शुरुआत की, कुछ समय के लिए मैं भी परेशान हो गया था। जब हमें लगातार विकेट मिले तो यह दर्शाता है कि विकेट धीमा हो रहा था। उन्होंने कहा कि देशभर में कुछ शानदार गेंदबाजी इकाइयां हैं। यह दिखाता है कि यहां कैसी प्रतिभा है विशेषकर टी-20 और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :