बला की सुंदर बाहुबली हसीना ने देखते ही देखते खींच डाली 22 टन वजनी ट्राम... (वीडियो)

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 जून 2018 (20:26 IST)
आप इनकी खूबसूरती पर मत जाइए, जब इनका कारनामा सुनेंगे तो दांतों तले ऊंगली दबा लेंगे। कजाकिस्तान की इस खूबसूरत बाला ने 22 टन को खींच डाला। इनके खूबसूरत काया को देखकर आप शायद यकीन न करें, लेकिन इन्होंने यह काम करके दिखाया है और इसका वीडियो भी ट्‍विटर पर पोस्ट किया है।

Darya Nesterova खूबसूरत हसीना ने रूढ़ीवादिता को तोड़ते हुए यह वीडियो ट्‍विटर पर पोस्ट किया है।
Darya Nesterova ने जब ट्राम को खींच रही थीं तो उसमें 50 यात्री भी सवार थे। विश्व पॉवर लिफ्टिंग चैंपियन और बॉडी बिल्डर दाराय नेस्टरोवा इससे पहले भी केनडिलीफेस्ट में अपने स्टंट का प्रदर्शन किया था।

Darya Nesterova नेस्टरोवा इंस्टाग्राम पर भी एक ट्रेनिंग सनसनी बन चुकी हैं। Darya Nesterova के लिए यह चुनौती कोई आसान नहीं थी।
Darya जब इस स्टंट को कर रही थीं तो दर्शकों ने भी उनका खासा उत्साह बढ़ाया।

यह कारनामा करने के बाद Darya Nesterova ने अपनी भावनाओं को इंस्टाग्राम पर भी व्यक्त किया। Darya ने कहा कि उन्होंने अपने कोच से यह कारनामा करने को कहा और कोच ने हामी भर दी और एक रिकॉर्ड बन गया। उनका यह पहला रिकॉर्ड और उन्हें यकीन है कि वे ऐसे रिकॉर्ड बनाती रहेंगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :