आदमी, जो बन गया खूबसूरत परी

पुनः संशोधित शनिवार, 6 मई 2017 (14:21 IST)
ब्यूनस आयर्स। आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि अर्जेंटीना के बहुत खूबसूरत आदमी को परी बनने का ऐसा शौक चढ़ा कि वह पानी की तरह पैसा बहाकर परी जैसी खूबसूरत महिला में बदल गया। परी बनने का भूत सवार होने पर उसने अपना चेहरा ही बदलवा लिया और बाद में इस लड़के ने अपनी आंखों, होंठ और नाक की सर्जरी भी करवा ली।
यह स्वाभाविक बात है कि लड़कों को भी फिल्में, टीवी देखने का शौक होता है, लेकिन यह शौक कब जुनून में बदल जाए, कुछ जाना नहीं जा सकता है। ऐसा ही कुछ 25 वर्षीय लुइस पैड्रन के साथ हुआ। लुईस बचपन से ही परियों वाले शो काफी देखा करता था और किशोरावस्था में आते-आते इस मायाजाल में फंस सा गया।

जानकार सूत्रों का कहना है कि उस पर यह बुखार इतना चढ़ा कि वह खुद को किसी परी जैसा समझने लगा। फिर एक दिन लुईस के मन में विचार आया कि वह अपने चेहरे को पूरी तरह बदल देगा। लुईस ने अपने दोस्‍त और घरवालों की बात को नकारते हुए चेहरे की सर्जरी करवाने का फैसला लिया।
लुईस ने सबसे पहले अपनी आंखों को बदलाव कराया। उसने अपनी आंखों को बड़ा करवाकर उसका रंग भी बदल लिया। अब उसकी आंखे पिंक कलर की हैं। इसके अलावा उसने अपनी नाक और होठों की सर्जरी करवाई। वहीं चेहरे व शरीर के अन्‍य हिस्‍सों से बाल हटवाने के लिए उसने काफी पैसा खर्च किया। कुल मिलाकर इस सर्जरी में उसने करीब 25 लाख पौंड का खर्च किया। वह परी बनकर खुश हो, लेकिन घरवालों के बहुत सारे पैसे खर्च करवाने के कारण वह किसी चुड़ैल से कम नजर नहीं आता है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :