भाजपा वॉशिंग पाउडर, दाग अच्छे हैं...

नई दिल्ली| पुनः संशोधित मंगलवार, 14 नवंबर 2017 (14:06 IST)
-वेबदुनिया न्यूज डेस्क
नई दिल्ली। कांग्रेस के नेता ने एक फोटो ट्‍वीट किया है, जिसमें लिखा है कि भाजपा वॉशिंग पाउडर, दाग धोएं चुटकी में!
दरअसल, शकील ने इस फोटो के माध्यम से भाजपा पर निशाना है और साथ ही इस तस्वीर में हाल ही में भाजपा में शामिल हुए कुछ नेताओं की तस्वीरें हैं, जिनके नाम घोटालों से जुड़े चुके हैं।

शकील अहमद द्वारा ट्‍वीट किए गए फोटो में महाराष्ट्र के आदर्श हाउसिंग घोटाले में उलझे नारायण राणे, टेलीकॉम घोटाले के आरोपी सुखराम, शारदा घोटाले के आरोपी मुकुल रॉय और जमीन और खनन घोटाले के आरोपी और कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री येदियुरप्पा। इनमें से नारायण राणे और सुखराम का नाम जब घोटाले में सामने आया था, तब वे कांग्रेस में थे, जबकि रॉय तृणमूल में। ट्‍विटर पर कुछ लोगों ने शकील के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि दाग अच्छे हैं।

दूसरी ओर सुनील नामक व्यक्ति ने कहा कि 2जी, 3जी, कोयला घोटाला, तत्कालीन रेलमंत्री पवन बंसल याद हैं या भूल गए? शिवजी श्रीवास्तव ने कहा कि अरे शकील बाबू कभी 2जी, कोलगेट, कामनवेल्थ, नेशनल हेराल्ड, बोफोर्स इत्यादि को भी सोशल मीडिया पर देख लिया कीजिए। वो भी आपको आईना दिखाएगा।

प्रफुल्लय नायक ने शकील अहमद के ट्‍वीट के जवाब में कहा कि देखो भाई बात साफ है। देश का पॉवर कब ज्यादा रहा यह जनता को अब साफ दिख रहा है। बाकी चमचे अपने काम में लगे रहें वरना अम्मा नाराज़ हो जाएंगी।


और भी पढ़ें :