गोवा चुनाव में कांग्रेस को मिलेगा जनादेश : दिग्विजय

पणजी| पुनः संशोधित बुधवार, 25 जनवरी 2017 (12:01 IST)
पणजी। महासचिव का कहना है कि गोवा में होने वाले आगामी चुनाव के लिए प्रत्याशियों के चयन के वास्ते उन्होंने राज्य के नेताओं को पूरी छूट दे रखी है और उन्हें विश्वास है कि पार्टी को जीत मिलेगी।
 
सिंह ने यहां पर एक साक्षात्कार में कहा कि आप इस बार देखते हैं कि दिल्ली का प्रत्याशियों के चयन में दखल नहीं के बराबर है। हमने यहां पर अपने नेताओं को पूरी छूट दे रखी है। चयन समिति के सदस्य यहां पर प्रदेश निर्वाचन कार्यालय आए थे, हम लोगों में व्यापक चर्चा हुई यही वजह है कि हमें संभावित प्रत्याशियों में से बेहतरीन उम्मीदवार मिल सके हैं। वे यहां पर 4 फरवरी को होने वाले चुनाव में अपनी पार्टी के प्रचार का कामकाज देखने आए थे।
 
चुनाव में वरिष्ठ नेताओं को टिकट देने से इंकार किए जाने के बावजूद उनके पार्टी लाइन पर बने रहने का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि इस बार पार्टी में शायद ही विद्रोह हुआ है। तटीय राज्य में मतदाताओं का विश्वास जीतने में कांग्रेस के सफल रहने का दावा करते हुए सिंह ने कहा कि पार्टी अपनी विश्वसनीयता बनाए रखने में सफल रही है।
 
उन्होंने कहा कि हमारे 60 प्रतिशत से अधिक प्रत्याशी नए हैं। हमने अनुभवी और नए चेहरों का तालमेल बिठाया है और मैं आश्वस्त हूं कि इस बार हम गोवा के लोगों का हासिल करने जा रहे हैं। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :