प्रियंका का वार, मोदी दिखा रहे हैं बचपना...

FILE

प्रियंका ने भावनात्मक अंदाज में कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने अपने जीवन का बलिदान करके इस देश की सदियों पुरानी महान गंगा-जमुनी संस्कृति को बचाया है। दूसरी तरफ एक नकारात्मक विचारधारा है। जनता को इन दोनों के बीच चुनाव करना है।

अमेठी| भाषा| पुनः संशोधित मंगलवार, 29 अप्रैल 2014 (14:35 IST)
प्रियंका गांधी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के चुनाव क्षेत्र अमेठी में आने वाले रायबरेली जिले के सलोन विधानसभा स्थित डीह में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि मोदी राहुल जी का मजाक उड़ाते हैं। कहीं हास्य अभिनेता तो कहीं शहजादे कहते हैं। मोदी प्रधानमंत्री पद की इच्छा रखते हैं लेकिन बचपना दिखाते हैं। उन्हें उस आकांक्षा की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए।
उन्होंने कहा कि भाजपा के घोषणापत्र में दिए गए आधे कार्यक्रम तो कांग्रेस के हैं। भाजपा ने कांग्रेस के घोषणापत्र की नकल की है। जब उनके नेता आपके सामने आएं तो उनसे पूछिए कि क्या उनके पास विकास की कोई योजना है। अगर जनता जागरूक रहेगी तो राजनीति को जवाबदेह बनना होगा। वोट आपकी शक्ति है इसे समझिए। अगर आपने अपनी शक्ति नहीं दी होती तो किसी की हिम्मत नहीं होती मेरी तरह आपके सामने खड़े होने की।

अगले पन्ने पर... किस तरह होती है सही राजनीति...


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :