कुमार विश्वास को मिलेंगे अमेठी में 47 फीसदी वोट

FILE

केजरीवाल ने विश्वास के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी चुनाव हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि कि मैंने सुना है कि कैप्टन सतीश शर्मा ने विधायकों और अन्य नेताओं की बैठक लेकर कहा है कि राहुल चुनाव हार रहे हैं, सब काम पर लग जाओ। इसके लिए 200 से 500 करोड़ रुपए भेजे गए हैं।

उन्होंने एक सर्वे के हवाला देते हुए कहा कि विश्वास को 47 फीसदी वोट मिल रहे हैं और वे चुनाव जीत रहे हैं। उन्होंने यहां के लोगों का दिल जीता है। उन्हें एक शाम कविता पाठ के लिए चार लाख रुपए तक मिलते हैं, लेकिन पिछले चार माह से वे यहां आपके बीच रुके हुए हैं। वे चाहते तो एयर कंडीशंड होटल में भी रुक सकते थे, लेकिन गांव के लोगों के बीच रहे हैं। वे सारे गांवों में घूम चुके हैं। इतना ही नहीं यदि कुमार चाहते तो वे जिस सीट पर अंगुली रखते ‍उन्हें मिल जाती, लेकिन उन्होंने यहां से चुनाव लड़ना पसंद किया। दरअसल, कुमार गांधी परिवार से देश और अमेठी को मुक्ति दिलाना चाहते हैं।
अमेठी| WD|
अमेठी। आम आदमी पार्टी के संयोजक ने यहां कहा कि आप उम्मीदवार कुमार विश्वास को अमेठी में करीब 47 प्रतिशत वोट मिलेंगे।

यह कैसी ईमानदारी सिखा रहे हैं केजरीवाल... पढ़ें अगले पेज पर...


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :