FIFA WC 2018 : कोलंबियाई डिफेंडर फाब्रा घुटने की चोट के कारण विश्व कप से बाहर

पुनः संशोधित रविवार, 10 जून 2018 (14:29 IST)
बोगोटा। कोलंबियाई डिफेंडर फ्रैंक फाब्रा घुटने की गंभीर के कारण अपने पहले विश्व कप से बाहर हो गए। कोलंबियाई ने कहा कि वे टीम के बेस कजान की यात्रा से कुछ घंटे पहले गंभीर रूप से चोटिल हो गए।

महासंघ ने बयान में कहा कि इटली में ट्रेनिंग सत्र के दौरान उनके बाएं के घुटने का 'लिगामेंट' फट गया। फाब्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर संदेश लिखा कि मैंने कड़ी मेहनत की और खुद को बेहतर बनाने का प्रयास किया लेकिन अब इस चोट के कारण मैं बहुत दुखी हूं। चिकित्सीय विशेषज्ञों के अनुसार फाब्रा को चोट से उबरने में 4 से 6 महीने लगेंगे।
दक्षिण अमेरिकी टीम में फाब्रा की जगह रिजर्व खिलाड़ियों में से एक को शामिल किया जाएगा जिसमें डिफेंडर फरीद डियाज के संभावना सबसे ज्यादा है, जो पराग्वे में ओलिम्पिया के लिए खेलते हैं। कोलंबियाई टीम 19 जून को अपने अभियान की शुरुआत ग्रुप 'एच' में जापान के खिलाफ करेगी जिसके बाद जोस पेकरमैन की टीम का सामना पोलैंड और सेनेगल से होगा। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :