FIFA WC 2018 : कोच डालिच बोले, केन और स्टर्लिंग से निपटने को तैयार

पुनः संशोधित सोमवार, 9 जुलाई 2018 (16:38 IST)
मॉस्‍को। क्रोएशिया के कोच ज्लाटको डालिच ने कहा कि बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में उनकी टीम विरोधी कप्तान हैरी केन और रहीम स्टर्लिंग जैसे तेजतर्रार खिलाड़ियों की चुनौती से निपटने के लिए तैयार है। केन ने विश्व कप में अब तक सबसे ज्यादा छह गोल किए हैं और क्रोएशिया के खिलाफ भी अपनी लय को जारी रखने की कोशिश करेंगे।

डालिच की टीम हालांकि आर्जेंटीना के लियोनेल मेस्सी और डेनमार्क के क्रिस्टियन एरिकसन जैसे दिग्गजों को गोल करने से रोकने में सफल रही है। कोच ने उम्मीद जताई कि मध्यपंक्ति में देजन लोरेन और डोमागोज विदा की जोड़ी केन और स्टर्लिंग को रोकने में सफल रहेगी। डालिच ने कहा, उन्हें (केन) रोकना काफी मुश्किल होगा, वह इस विश्वकप में सबसे ज्यादा गोल करने वाले और स्टर्लिंग के साथ इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।

उन्होंने कहा, लोरेन उन्हें जानते हैं और विदा के साथ उनकी जोड़ी अच्छी है इसलिए मैं इंग्लैंड के खिलाड़ियों को रोकने को लेकर ज्यादा चिंतिंत नहीं हूं। हम मेस्सी और एरिकसन को रोकने में सफल रहे और केन के साथ भी ऐसा ही करेंगे। उन्होंने कहा, मुझे लगता है स्टर्लिंग अहम खिलाड़ी हैं क्योंकि वह काफी तेज हैं और केन के साथ उसकी जोड़ी खतरनाक है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :