फैशन टिप्स : कूल सीजन में हॉट लुक



ठंड ने दस्तक दे दी है। इस मौसम में अपनी त्वचा की देखभाल के लिए युवा कुछ ज्यादा ही सचेत हो जाते हैं और साथ ही इस में अपने को हॉट बनाए रखने के लिए अपना भी खूबसूरती के साथ चेंज करते हैं।
फैशन के इस कॉलम में के साथ ही दी जा रही हैं कुछ उपयोगी टिप्स। इसके सहारे युवा अपने को एक दे सकते हैं:

1.फाइनल लेयर
इस मौसम में लेयर क्लादिंग का बहुत आनंद है। यह न केवल आपको ठंड से बचाएगी, बल्कि इस कूल मौसम में आपको एक हॉट लुक भी देगी। इसमें सबसे ज्यादा ध्यान देने की बात यह है कि आपको अपने फाइनल लेयर में कूल, ट्रेंडी कोट होना चाहिए। ब्लैक कोट सबसे हॉट होगा और उसकी कॉलर फर वाली हो तो क्या कहने। यह आपको हॉट के साथ स्टाइलिश भी बनाएगी।

2.वॉर्म कोट
हॉट कलर्स के बारे में सोचते हैं तो ब्लैक या रेड कलर हॉट होगा। यदि आप सिर से पाँव तक ब्लैक या रेड पहनेंगे तो अमेजिंग लुक हासिल करेंगे। बस यह याद रखना होगा कि आपका कोट वॉर्म हो।

3.जस्ट एड कलर
यदि आप ब्लैक ड्रेस ट्राई कर रहे हैं तो यह भी ध्यान रखें कि इसके साथ एसेसरीज आपको ज्यादा स्मार्ट और खूबसूरत बनाएगी। इसलिए ब्लैक के साथ आपको सेक्सी कलरफुल हैंडबैग इस्तेमाल करना चाहिए। कलरफुल मफलर भी आपको एक नया लुक दे सकते हैं।

4.सेक्सी फेब्रिक
इस सीजन में थोड़ा हटकर ट्राई करें। इस मौसम में फेब्रिक का सबसे ज्यादा महत्व है। इसलिए फेब्रिक जैसे परपल या ग्रीन वेल्वेट का कल्पनाशील इस्तेमाल कर सकते हैं।

5. ईयररिंग्स
इन दिनों बहुत ही खूबसूरत और अफोर्डेबल कई ईयररिंग्स बाजारों में उपलब्ध हैं। आप अपनी ड्रेस और कलर के हिसाब से इसका चयन कर सकती हैं। बस यह ध्यान रखें कि ये कुछ लंबे हों यानी आपकी मिड नेक तक आते हों। इससे आपका चेहरा ज्यादा सुंदर बनेगा और अटेंशन हासिल करेगा।

- शैली अजमेरा

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :