10 गरबा ड्रेसेस, जो हमेशा रहती हैं ट्रेंड में

नवरात्र‍ि में मां की आराधना के साथ-साथ गरबे का उत्साह भी चरम पर होता है। के मामले में एक बात सबसे खास है, कि उसमें फैशन हमेशा इन होता है लेकिन आउट कभी नहीं होता। यही कारण है, कि हर साल गरबा ड्रेसेस की कई वैरायटी गरबा पांडलों की रौनक बढ़ाती हैं।

हर साल गरबा ड्रेसेस में समय के अनुसार कुछ नया होता ही है, लेकिन कुछ पारंपरिक गरबा ड्रेसेस ऐसी भी हैं, जो हमेशा में होती हैं। तो अगर आप कुछ नया ट्राय नहीं करना चाहते, तो ये 10 गरबा ड्रेसेस हैं आपके लिए बिल्कुल हिट ...
1 ट्रेडिशनल - गरबा में ट्रेडिशनल का फैशन कभी नहीं जाता, बल्कि उसमें और नवीनता आती जाती है। हर बार की तरह इस नवरात्रि भी ट्रेडिशनल प्रिंट और डिजाइन्स फैशन में है। पारंपरिक लहंगे के साथ पारंपरिक गहने हमेशा गरब पांडाल की शोभा बढ़ाते हैं। तो अगर आपका नई चीजों को आजमाने का मूड नहीं हो तब आपके लिए यही बेस्ट होगा।
2  लहंगा - जी हां इस बार डबल घेर वाला लहंगा खास है, जो महिलाओं और युवतियों को काफी आकर्षि‍त कर रहा है। करे भी क्यों ना, घूमने पर बनने वाला इसका रंगीन घेर अभी से मन को इतना भा रहा है, तो गरबा नाइट में तो यह हर दिल को चुरा लेगा।
3 मल्टी लेअर - जब डबल घेर इतना दिल चुरा रहा है, तो जरा सोचिए मल्टी लेअर तो की शान होगा। शि‍फॉन के घेर में लाल, सफेद रंग और बांधनी दुपट्टा इसके साथ लिया जा सकता है, जो नया और पारंपरिक दोनों लुक देगा। इसी तरह का रामलीला पैटर्न भी युवाओं की पहली पसंद बना हुआ है।
>

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :