शांति भूषण ने साधा अरविंद केजरीवाल पर निशाना

नई दिल्ली| Last Updated: गुरुवार, 12 फ़रवरी 2015 (00:40 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप की जबर्दस्त जीत के बीच पार्टी के संस्थापक सदस्य ने बुधवार को एक बार फिर केजरीवाल पर निशाना साधा और उन पर ‘दागदार’ धन स्वीकार करने तथा ऐसे लोगों को टिकट देने का आरोप लगाया, जो वोट खरीदने को तैयार थे।
शांति भूषण ने आरोप लगाया कि आप प्रमुख ने पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र के सभी सिद्धांतों को दरकिनार कर दिया। उन्होंने इसके साथ ही पार्टी से सुधार लाने और स्वच्छ राजनीति की राह पर लौटने को कहा।
 
भूषण ने अपने ब्लॉग में लिखा, उन्होंने काफी संख्या में ऐसे लोगों को टिकट दिया जिन्होंने ऐसे माध्यम से काफी धन एकत्र किया जो सवालों में रहा। वे धन एवं शराब बांटकर वोट खरीदने को तैयार थे। 
 
उन्होंने कहा, केजरीवाल ने दागदार धन भी स्वीकार किया और पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र के सभी सिद्धांतों को छोड़ दिया। बाद में उन्‍होंने कहा कि वे चुनाव में पार्टी की जबर्दस्त जीत से खुश नहीं हैं, क्योंकि मतदाताओं ने आरोपों पर ध्यान नहीं दिया। 
 
उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए सुधार लाना और पूरी तरह से स्वच्छ राजनीति की राह पर लौटना जरूरी है। साथ ही भूषण ने कहा कि को सलाह दी है कि ऐसे 15-20 लोगों को मंत्री नहीं बनाएं। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :