फिक्स है वर्ल्ड कप 2019, जान-बूझकर मैच हारेगी टीम इंडिया

पुनः संशोधित गुरुवार, 27 जून 2019 (15:18 IST)
ICC क्रिकेट में मैचों का रोमांच जारी है। क्रिकेट के इस महासमर के बीच के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने टूर्नामेंट को लेकर सनसनीखेज बयान दिया है। पाकिस्तान के इस पूर्व बल्लेबाज के इस दावे से क्रिकेट जगत में सनसनी फैल गई है। पूर्व क्रिकेटर के इस दावे से प्रशंसक भी चौंक गए हैं।

पाकिस्तानी समाचार चैनल से बातचीत में बासित अली ने कहा कि क्रिकेट अब अनिश्चितताओं का खेल नहीं रहा है, बल्कि सब कुछ फिक्स है। उन्होंने कहा कि भारत पाकिस्तानी टीम को सेमीफाइनल में नहीं देखना चाहता है, इसीलिए भारतीय टीम जानबूझकर और श्रीलंका के खिलाफ अपने मैच हार सकती है।

बासित अली ने दावा किया कि विश्व कप 2019 फिक्स्ड है। बासित ने दावा किया कि पाकिस्तान भले ही अपने बचे हुए सारे मैच जीत ले, लेकिन उसका आगे बढ़ना भारतीय टीम के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। पूर्व क्रिकेटर ने दावा किया कि भारतीय क्रिकेटर जान-बुझकर बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ खराब खेलेंगे।

बासित ने दावा किया कि ऑस्ट्रेलिया भी टीम इंडिया से जान-बूझकर हारा। उन्होंने पाकिस्तान टीम को भी सवालों के घेरे में खड़ा किया। बासित ने दावा किया कि 1992 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की टीम जान-बूझकर पाकिस्तान से सेमीफाइनल मैच हारी थी। पाकिस्तान को अभी विश्व कप में बांग्लादेश और अफगानिस्तान से खेलना है।

 

और भी पढ़ें :