छत्तीसगढ़ में मिशन 65 प्लस के लिए भाजपा का स्पेशल प्लान

विशेष प्रतिनिधि| पुनः संशोधित बुधवार, 5 सितम्बर 2018 (11:56 IST)
रायपुर/ छत्तीसगढ़। भाजपा आज से अपने चुनावी अभियान का शंखनाद करने जा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह डोंगरगढ़ से इसकी शुरुआत करेंगे। राज्य में चल रही सरकार की विकास यात्रा जो कि अब अटल विकास यात्रा के नाम से चलेगी, उसके दूसरे चरण का आरंभ आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे।

मुख्यमंत्री के मुताबिक, अमित शाह के इस कार्यक्रम के बाद ही एक तरह से राज्य में पार्टी के चुनावी प्रचार अभियान का शंखनाद हो जाएगा। वहीं अटल विकास यात्रा में 22 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जांजगीर चांपा आ रहे हैं। वहीं राज्य में मिशन 65 प्लस में जुटी बीजेपी ने राज्य के हर संभाग के लिए स्पेशल प्लान तैयार किया है।

पार्टी अक्टूबर महीने में भी अध्यक्ष अमित शाह के रायपुर और बिलासपुर दौरे का प्लान तैयार कर रही है। इसके साथ ही पार्टी हर जिले में केंद्रीय मंत्रियों के दौरे की कार्ययोजना तैयार कर रही है। विकास यात्रा में अमित शाह के शामिल होने पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है।

कांग्रेस का आरोप है कि जब विकास यात्रा सरकार के खर्च पर निकल रही है तो इसमें अमित शाह क्यों शामिल हो रहे हैं? कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करेगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :