शाह के दौरे से पहले कांग्रेस का रमन पर वार, 'रमन का उल्टा चश्मा' वीडियो से विकास पर उठाए सवाल

विशेष प्रतिनिधि|
रायपुर। छत्तीसगढ़ में विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही भाजपा को काउंटर करने के लिए अब ने विकास के दावे को टारगेट करने का फैसला किया। प्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के विकास के दावे को झूठा बताते हुए सोशल मीडिया पर 'रमन का उल्टा चश्मा' के नाम से एक वीडियो जारी किया है।
कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो के नीचे कैप्शन में लिखा है, लीजिए! वीडियो उपलब्ध है। वीडियो में ये दिखाया गया है प्रदेश में विकास की जमीनी हकीकत कुछ और है जबकि सरकार विकास को लेकर जो भी दावे करती है, वो सब आंकड़ेबाजी है।

वीडियो में दिखाया गया है कि एक चश्मे वाला जब चश्मा बेचने गांव में आता है तो एक युवक कुछ नए तरीके का चश्मा दिखाने को कहता है। इसके बाद दुकानदार उसको पहले कई तरह के चश्मे दिखाता है। फिर युवक के कहने पर चश्मे वाला युवक को रमन का चश्मा देता है। इसके बाद दोनों साथ आगे बढ़ते हैं।
चश्मेवाला खरीदार को एक-एक करके गली मोहल्ले से लेकर अस्पताल और कॉलेज ले जाता है। वीडियो में इन सब जगहों की वास्तविकता और चश्मे लगाने के बाद कुछ और दिखाई देने को दर्शाया गया है। पूरे वीडियो में रमन सिंह के विकास के दावे पर तंज कसा गया है।
वहीं वीडियो को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। भाजपा का कहना है कि रमन सिंह के वास्तविक विकास को देखने के लिए कांग्रेस को सही में चश्में की जरूरत है।


और भी पढ़ें :