रणविजय सिंह की जगह अब ज़रीन खान होस्ट करेंगी 'एमटीवी ट्रोल पुलिस' शो


एक्ट्रेस अपनी बोल्ड एक्टिंग से बड़े परदे पर नाम कमा चुकी हैं। अब वे जल्द ही छोटे परदे पर भी नज़र आने वाली हैं। बॉलीवुड के कई कलाकार छोटे परदे पर रियलिटी शो में नज़र आने लगे हैं। ज़रीन खान भी इसी लिस्ट में शामिल हुई हैं। वे जल्द ही 'एमटीवी ट्रोल पुलिस' को होस्ट करते नज़र आएंगी।

इस शो के होस्ट पहले थे। फिलहाल वे 'रोडीज़ एक्सट्रीम' में व्यस्त हैं। ज़रीन इस शो में पहले एक बार गेस्ट के तौर पर आ चुकी हैं। इस बार वे होस्ट के रूप में नज़र आएंगी। ज़रीन ने शो के बारे में बताते हुए कहा कि ट्रोलिंग एक कंसेप्ट के तौर पर कई जिंदगी को प्रभावित करती है और समय आ गया है कि इसके बारे में बात की जाए। मुझे खुशी है कि एमटीवी ने 'ट्रोल पुलिस' के साथ इस लीग को शुरू किया है और युवाओं के लिए इसकी मेथड्स पर काम कर रहा है।

ज़रीन ने आगे बताया कि मैं खुद इसका शिकार हुई हूं। इसलिए मैं इन घटनाओं को समझती हूं, जो अक्सर टीवी या सोशल मीडिया पर होती हूं। मुझे पता चला कि लोग किस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं। मैं उसे एक्सप्रेस करने के लिए और उनके द्वारा किए गए कमेंट्स के पीछे के कारण को समझने के लिए बहुत उत्सुक हूं।

ज़रीन इसके पहले एपिसोड की शूटिंग कर चुकी हैं। इस एपिसोड के बारे में उन्होंने बताया कि होस्ट के रुप में मैं पहले एपिसोड में एक ऐसी महिला के साथ दिखाई दूंगी जो स्पष्टता और मजबूती के लिए जानी जाती हैं, नाम है- मंदिरा बेदी।

यह दर्शकों के लिए वाकई एक रोमांचक एपिसोड होने वाला है। मुझे उम्मीद है कि यह महिलाओं को प्रोत्साहित करेगी और सभी को आगे बढ़ाएगी क्योंकि इग्नोर करना हमेशा सही नहीं होता।


और भी पढ़ें :