उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का बॉक्स ऑफिस पर पहला वीकेंड, 2019 की पहली हिट

2019 की शुरुआत भी बॉलीवुड के लिए अच्छी रही है। 11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' हिट हो गई है। पहले वीकेंड पर इस फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया है और उम्मीद है कि वीकडेज़ में भी यह फिल्म अच्‍छा करेगी।

फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये के साथ बेहतरीन शुरुआत की थी। किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि यह फिल्म पहले दिन इतना अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहेगी।

पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन 51.59 प्रतिशत उछाल कलेक्शन में देखने को मिला। इस दिन फिल्म ने 12.43 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन के मुकाबले तीसरे दिन कलेक्शन 21.48 प्रतिशत ज्यादा रहे। फिल्म ने रविवार को 15.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पहले वीकेंड पर फिल्म 35.73 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही और हिट हो गई।

28 करोड़ का बजट
फिल्म का बजट 28 करोड़ रुपये है। पहले वीकेंड के कलेक्शन और विभिन्न राइट्स को बेच कर वसूली गई कीमत के आधार पर यह फिल्म अपनी लागत निकाल चुकी है। फायदे का सौदा साबित हो चुकी है और इसलिए 2019 की पहली हिट फिल्म बन गई है।

आरएसवीपी बैनर ने दिसम्बर में 'केदारनाथ' नामक सफल फिल्म दी थी और अब जनवरी में 'उरी'। आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म में विकी कौशल, मोहित रैना, कीर्ति कुल्हारी, परेश रावल और यमी गौतम लीड रोल में हैं। यह फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है।


और भी पढ़ें :