सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में बांट दिया राखी सावंत का नम्बर!

कभी चर्चाओं से बाहर नहीं होती। चाहे वे कोई फिल्म करें या ना करें, विवादों से हमेशा घिरी रहती हैं। हाल ही में वे एडल्ट इंडस्ट्री में अपना फोन नम्बर वायरल करने के लिए सनी लियोनी पर नाराज़ हुई।

​​राखी सावंत ने एक्ट्रेस सनी लियोन को एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों को उनका फोन नंबर शेयर करने का आरोप लगाया है।

राखी ने कहा कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री के लोगों के लगातार कॉल आ रहे हैं। जब उन्होंने पूछा कि उन्हें यह नम्बर कैसे मिला तो उन लोगों ने सनी लियोनी का नाम लिया।


राखी के मुताबिक वे काफी चौंक गईं। मेकर्स उन्हें एडल्ट फिल्में करने के लिए बेहद अच्छी रकम देने को तैयार थे। मेकर्स ने उनसे उनकी वीडियोज़ और हेल्थ सेर्टिफिकेट मांगा। हालांकि राखी ने उन्हें कुछ भी देने से मना कर दिया, साथ ही उन्होंने इन फिल्मों के ऑफर भी ठुकरा दिए।

राखी ने कहा कि वे मर जाऊंगी, लेकिन कभी भी उस दुनिया में नहीं जाऊंगी। मैं एक भारतीय लड़की हूं और अपने मूल्यों को जानती हूं। मेरे दिल से हिंदुस्तानी हूं।

राखी की बातें यहीं खत्म नहीं होती। उन्होंने यहां तक कहा कि सनी को उनके ट्विन बेबीज़ होने के बाद सनी ने राखी को कॉल किया। राखी का कहना है कि सनी ने उन्हें एक अज्ञात नंबर से से फोन कर पूछा कि कही वो उनसे जल तो नहीं रही हैं।


इस बारे में राखी ने कहा कि मैं क्यों जलुंगी? मैंने इंडस्ट्री में अच्छा काम किया है। मैं यहां रीमिक्स का ट्रेंड लाई हूं। लोग परिवार के साथ बैठकर मुझे टीवी पर देखते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि पोर्न इंडस्ट्री के लोग मेरे नाम और नंबर का दुरुपयोग नहीं करे।

अब राखी सावंत की इन बातों में कितना सच है कितना झूठ ये तो वे ही जाने। इसके पहले भी राखी ने श्रीदेवी के निधन के बाद सोशल मीडिया पर रोते हुए अपनी वीडियोज़ शेयर की थीं।

फिलहाल इस बारे में सनी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है, लेकिन उनका रिएक्शन जानने लायक होगा।

विज्ञापन

और भी पढ़ें :