सनी देओल की एक्शन मूवी का हो गया खुलासा

यमला पगला दीवाना फिर से के फ्लॉप होने की रिपोर्ट जैसे ही के कानों तक पहुंची उन्होंने फौरन एक ट्वीट कर डाला कि वे एक एक्शन फिल्म लेकर आ रहे हैं। सनी की इमेज एक्शन हीरो की है और अपनी कॉमेडी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर खराब हालत को देख सनी ने ठीक सोचा कि एक्शन फिल्मों की और लौटने में ही भलाई है। दर्शक उन्हें इस अवतार में पसंद करते हैं। अर्जुन, गदर, घातक, घायल, जिद्दी जैसी फिल्मों की सफलता इस बात का सबूत है।

सनी के ट्वीट ने हलचल तो मचा दी, लेकिन इसमें यह बिलकुल भी स्पष्ट नहीं था कि इसे कौन बना रहा है? क्या थीम होगी? कब रिलीज होगी? इन सवालों के जवाब यहां पर दिए जा रहे हैं।

सनी से जुड़े लोगों के अनुसार सनी देओल यह एक्शन फिल्म राजकुमार संतोषी के साथ करने जा रहे हैं। यह उन फिल्मों से बिलकुल अलग होगी जिनकी चर्चा पिछले कुछ दिनों से सनी और राजकुमार की फिल्म के बारे में हो रही है। यह पीरियड ड्रामा न होकर आज के दौर की होगी जिसमें भरपूर एक्शन के साथ दमदार कहानी भी होगी।

सनी देओल और राजकुमार संतोषी लंबे समय से साथ में काम करना चाह रहे हैं। घायल, घातक और दामिनी जैसी फिल्मों के बाद उनके बीच मतभेद हो गए जो हाल ही में सुलझे हैं। संतोषी और सनी ने मुलाकात भी की। संतोषी के दिमाग में कई फिल्में हैं जिसमें से सनी ने यह पसंद की।

सनी इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2019 से शुरू करेंगे और 2019 के मध्य में इस फिल्म को रिलीज करने की योजना है।


और भी पढ़ें :