खतरों के खिलाड़ी 9 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी शमिता शेट्टी

डेंगू के कारण नहीं ले सकी थीं हिस्सा

पिछले सप्ताह जब 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' शुरू हुआ तो शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता नहीं दिखाई दी जबकि शो शुरू होने के पहले चर्चा थी कि वे भी इस शो का हिस्सा हैं। बहरहाल उनकी शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री होने वाली है। शमिता अब इस शो में स्टंट्स करती नजर आएंगी।

शमिता का कहना है कि वे शो में शुरू से ही हिस्सा लेने वाली थीं। सब कुछ तय हो गया था। अर्जेण्टीना जब वे शूटिंग के लिए जाने वाली थी तब पता चला कि उन्हें डेंगू है। डॉक्टर ने उन्हें वहां जाने से मना कर दिया। शमिता यह सुन कर निराश हो गई।

शमिता की निराशा ज्यादा दिनों तक नहीं रही। बाद में डॉक्टर ने उनकी रिपोर्ट को देखते हुए कह दिया कि वे अब इस शो का हिस्सा बन सकती है। शमिता की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

शो की शूटिंग शुरू हो चुकी थी। कुछ एपिसोड फिल्माए जा चुके थे। बाद में शो के मेकर्स ने शमिता को वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये शो में प्रवेश देने का फैसला किया और शमिता अर्जेण्टीना जा पहुंची।



पहले भी कर चुकी हैं रियलिटी शो
खतरों के खिलाड़ी के पहले भी शमिता शेट्टी रियलिटी शो कर चुकी हैं। बिग बॉस सीजन 3 और झलक दिखला जा सीजन 8 वे कर चुकी हैं। अब तक वे किसी शो में जीती नहीं हैं। शायद इस बार उनकी यह इच्छा पूरी हो जाए।


और भी पढ़ें :