शाहरुख खान की डॉन 3 को लेकर फरहान अख्तर का बड़ा खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ज़ीरो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। ज़ीरो के बाद शाहरुख अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करने जा रहे हैं। इसी बीच फिल्म निर्माता, निर्देशक और अभिनेता ने को लेकर बड़ा बयान दिया हैं।

फरहान ने फिल्म गली बॉय के ट्रेलर रिलीज के दौरान कहा कि हम डॉन 3 पर काम कर रहे हैं। जल्द ही इसको लेकर बड़ी उनाउंसमेंट की जाएंगी। इसके लिए आपको थोडा इंतजार करना होगा।

बीते दिनों ये भी खबर आई थी कि शाहरुख डॉन सीरीज की अगली फिल्म पर भी काम शुरू करने जा रहे है। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्सेल इंटरटेनमेंट का अगला प्रोजेक्ट डॉन 3 ही है। शाहरुख को फिल्म का आईडिया भी सुना दिया गया है उन्हें ये पसंद भी आया है।

माना जा रहा है कि फिल्म 2020 में रिलीज कर दी जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, डॉन 3 की कहानी पहले दो फिल्मों से एकदम अलग होगी। इस फिल्म में शाहरुख के अपोजित कौनसी हिरोइन नजर आएंगी इसको लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। डॉन सीरीज की सभी फिल्में हिट रही हैं और अब एक बार फिर डॉन का एक्शन देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

शाहरुख इस वक्त राकेश शर्मा की बायोपिक को लेकर व्यस्त है। इस फिल्म का नाम 'सारे जहां से अच्छा' है। फिल्म के लिए शाहरुख खान अपना वजन भी कम कर रहे है। खबर के मुताबिक, इस फिल्म में किंग खान 21 साल के राकेश से लेकर 35 साल तक के राकेश के लुक में नजर आएंगे।


और भी पढ़ें :